कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन सोनी इंटरटेनमेंट पर प्रसारित हो रहा है। पहले ही एपिसोड से यह शो टीवी की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शुक्रवार के दिन इस शो में खास मेहमान को गेम खेलने के लिए आमंत्रित किया जाता है। शो के 25वें एपिसोड में राजस्थान की उद्यमी रूमा देवी को ‘कर्मवीर प्रतियोगी’ के तौर पर आमंत्रित किया गया था जिनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी खास मेहमान के रूप में थी।

इस शो के दौरान एक आसान से सवाल का जवाब ना दे पाने की वजह से सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल यह सवाल रामायण से जुड़ा होने की वजह से,सोनाक्षी पर और भी अधिक सवाल उठाए जा रहे हैं क्योंकि उनके तो घर का ही नाम रामायण है।

जानते हैं कौन सा है था वह सवाल-

दरअसल सोनाक्षी से जो प्रश्न पूछा गया था, वह था- ” रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे” ऑप्शन के रूप में सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम का नाम दिया गया था।

हैरानी की बात यह थी कि इस सवाल का जवाब सोनाक्षी सिन्हा को पता नहीं था, और उन्होंने इसके लिए एक्सपर्ट एडवाइज लाइफ लाइन का सहारा लिया।

शो खत्म होते ही यूजर्स ने ट्विटर पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि- “सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा, के तीन भाई हैं- राम, भरत और लक्ष्मण। सोनाक्षी के भाइयों का नाम लव और कुश है। उनके घर का नाम रामायण है। और फिर भी उन्होंने इस सवाल के लिए लाइफलाइन इस्तेमाल की”।

ये भी पढ़िए-

1. जानिए KBC के उन विनर्स के बारे में, जिनके करोड़पति बनने का किसी को भी नहीं था विश्वास

2. जानिए केबीसी के पहले करोड़पति हर्षवर्धन नवाथे की वर्तमान जिंदगी के बारे में, 19 साल पहले KBC के मंच पर रातों रात बदल गयी थी उनकी जिंदगी

वहीं एक अन्य मुस्लिम यूजर ने लिखा कि- ” मुस्लिम होने के बावजूद में इसका जवाब दे सकता हूं। मगर इस सवाल के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने लाइफलाइन इस्तेमाल कर ली”।

हालांकि कुछ यूज़र ने सोनाक्षी का बचाव भी किया है। परंतु आपको बता दे शो के दौरान खुद अमिताभ बच्चन को भी सोनाक्षी सिन्हा के जवाब ना दे पाने की वजह से काफी हैरानी हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here