कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार के एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा हॉट सीट पर नजर आई थी। सोनाक्षी सिन्हा ने रामायण से जुड़े एक आसान से सवाल के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल किया था, जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। साथ ही सोनाक्षी सिन्हा के ऊपर कई मीम्स भी बनाये गए।

दरअसल शो के दौरान एक प्रश्न में पूछा गया कि- ” रामायण के अनुसार हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लेकर आये थे”। जिसमें ऑप्शन के रूप में सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम का नाम दिया गया था। हैरानी की बात यह थी कि सोनाक्षी सिन्हा को इस सवाल का जवाब नहीं पता था और और उन्होंने इस सवाल का जवाब देने के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल किया।

यही वजह थी कि सोनाक्षी सिन्हा को लेकर लोगों ने मजाक बनाना शुरू कर दिया। दरअसल जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनाक्षी के पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा है, और उनके चाचा का नाम राम, लक्ष्मण, एवं भरत है। सोनाक्षी के दो भाई हैं जिनका नाम लव और कुश है। यही नहीं जिस घर में सोनाक्षी सिन्हा रहती है उसका नाम रामायण है। इस बात को लेकर भी सोनाक्षी सिन्हा का मजाक बनाया जाने लगा कि, पूरी रामायण के किरदार घर में मौजूद होने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा को इस आसान सवाल का जवाब नहीं पता है। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्रोलर्स को जवाब देने का फैसला लिया।

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा है कि-

” डियर जागे हुए ट्रोल्स, मुझे पाइथागोरस प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियाडिक टेबल, मुगल साम्राज्य का कार्यकाल, और क्या-क्या याद नहीं, वह भी याद नहीं। अगर आपके पास कोई काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज यह सब पर भी मीम्स बनाओ ना। आई लव मीम्स।”

ये भी पढ़िए-

1. KBC- रामायण से जुड़े इस आसान से सवाल का जवाब ना दे पाने की वजह से खूब ट्रोल हुई सोनाक्षी सिन्हा

2. पुरानी यादें- दूरदर्शन के वे सीरियल जिनकी एक झलक के लिए रहते थे लोग बेताब

सोनाक्षी सिन्हा के इस जवाब पर अब देखते हैं यूजर के क्या रिस्पॉन्स आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here