अगर आपको भी बैंक में कुछ जरूरी काम है तो बिना देर किए जल्दी से उसको निपटा लें। अन्यथा कहीं पछताना न पड़ जाए। दरअसल यह खबर सुनने को मिल रही है कि आने वाले दिनों में बैंकों में लगातार छुट्टी रहेगी, जिसकी वजह से आपके जरूरी काम पेंडिंग रह सकते है।

दरअसल बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में बैंक में हड़ताल होने वाली है, यही वजह है कि बैंक बंद रहने वाले है। जानकारी के लिए आपको पता है कि कुछ दिन पहले सरकार ने देश के सभी बैंकों को एक साथ विलय करने का फैसला लिया था। यही बड़ी वजह है कि देशभर के सभी बैंकों ने मिलकर 2 दिनों तक हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है।

इन दिनों रहेगा बैंक में हड़ताल-

खबरों के मुताबिक बैंकों ने 25 और 26 सितंबर को हड़ताल करने का फैसला लिया है जिसकी वजह से 25 और 26 सितंबर को बैंक बंद रहेंगे। इसके अलावा 27 सितंबर को लास्ट वर्किंग डे है, जिसकी वजह से बैंकों का अवकाश रहेगा और उसके अगले दिन यानी 28 सितंबर को रविवार होने की वजह से बैंक बंद रहेगा। इस तरह से 25 से लेकर 28 सितंबर तक लगातार बैंकों की छुट्टी रहेगी। यानी कि पूरे 4 दिन बैंक बंद रहेंगे। ऐसे में जाहिर सी बात है कि जी ने बैंकों से संबंधित कोई जरुरी काम होगा उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़िए-

1. प्रधानमंत्री मोदी के बर्थडे पर सरकार की सौगात, 6 करोड़ लोगों को मिलेगा सीधा फायदा

2. पिता के इलाज के लिए जब अनजान महिला ने गौतम गंभीर के पास किया मदद के लिए मैसेज, तो गौतम गंभीर के जवाब ने जीत लिया सब का दिल

अगर आपके भी कुछ ऐसे ही जरूरी काम है तो उन्हें जल्द से जल्द निपटा लें अन्यथा आप को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। साथी अपने दोस्तों तथा जान पहचान के लोगों के साथ भी इस खबर को साझा करें जिससे वह भी इस जानकारी से अवेयर हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here