दोस्तों बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तरह टेलीविजन जगत के सेलिब्रिटीज का क्रेज भी दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। टेलीविजन जगत के कई ऐसे पॉपुलर चेहरे हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग, बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज को टक्कर देती है। लोग इनसे जुड़ी खबरों को भी बड़े चाव से पढ़ते। कुछ ऐसे पॉपुलर चेहरे हैं जिनसे जुड़ी हर जानकारी को दर्शक जानना चाहते हैं।

इसी क्रम में हम टेलीविजन जगत के कुछ ऐसी सेलेब्रिटीज की जोड़ी आपके सामने लेकर आए हैं, जो कभी एक दूसरे के क्लासमेट्स रह चुके हैं, और आज टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा बन चुके हैं।

आइए जानते हैं वह टीवी सेलेब्रिटीज कौन से हैं-

1. असित कुमार मोदी व अब्दुल-

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले प्रसिद्ध कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और इस सीरियल के अभिनेता अब्दुल, एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। बहुत कम लोगों को इस बारे में जानकारी है कि यह दोनों एक ही साथ एक ही स्कूल में पढ़े हैं।

2. स्मृति इरानी व सुमित सचदेव-

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मुख्य किरदार तुलसी की भूमिका में नजर आने वाली स्मृति ईरानी, व इसी सीरियल में उनके बेटे गौतम वीरानी का किरदार निभाने वाले सुमित सचदेव, रियल लाइफ में एक दूसरे के क्लासमेट रह चुके हैं।

3. हिना खान व शाहिर शेख-

हिना खान टेलीविजन जगत के सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार से प्रसिद्धि हासिल की। वही शाहिर शेख भी टेलीविजन जगत का एक जाना पहचाना नाम है। वर्तमान में क्या टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ मैं अबीर के किरदार में नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि हिना खान और शाहिर शेख दोनों ही कश्मीर के रहने वाले हैं और यह दोनों एक दूसरे के क्लासमेट रह चुके हैं।

4. जैस्मिन भसीन व चारू आसोपा-

टेलीविजन जगत की पॉपुलर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन और चारू आसोपा भी कभी एक दूसरे की क्लासमेट हुआ करती थी।

ये भी पढ़िए-

1. यह रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी का मोहसिन खान से पहले इस ऐक्टर के साथ था अफ़ेयर

2. सिर्फ हिंदी ही नहीं इन क्षेत्रीय भाषाओं में प्रसारित हो चुका है ‘कौन बनेगा करोड़पति’, इन मशहूर लोगों ने की शो की होस्टिंग

5. दिगांगना सूर्यवंशी व भव्या गांधी-

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्या गांधी व स्टार प्लस के प्रसिद्ध सीरियल ‘वीर की अरदास वीरा’ में वीरा का किरदार निभाने वाली दिगंगना सूर्यवंशी भी एक दूसरे के क्लासमेट रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here