इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज खेल रही है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के साथ हो रही इस सीरीज में जहां भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला टेस्ट मैच खेल रही है। वहीं दूसरी तरफ इस क्रिकेटर के घर में नन्ही परी के रूप में खुशियों की सौगात आई है।

इंडियन क्रिकेट टीम के पॉपुलर खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। यह खबर अजिंक्य रहाणे के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। अजिंक्य रहाणे पहली बार पिता बने हैं। हालांकि टेस्ट मैच में व्यस्त होने की वजह से अजिंक्य अपनी पत्नी से मिलने अस्पताल नहीं जा सके। परंतु इस खबर को सुनने के बाद वह बेहद खुश हैं।

अजिंक्य रहाणे के पिता बनने की खबर को सुनने के बाद ट्विटर के जरिए लोगों ने अजिंक्य रहाणे को पिता बनने की बधाई दी। जानकारी के लिए बता दे अजिंक्य रहाणे और राधिका की शादी 5 साल पहले हुई थी। यह दोनों बचपन के दोस्त थे। और एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे जिसके बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

ये भी पढ़िए-

1. मुंबई की लड़की को डेट कर रहा है इंडियन क्रिकेट टीम का यह खिलाड़ी, जल्दी ही कर सकते है शादी

2. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इस क्रिकेटर को कर रहीं हैं डेट

मुंबई के रहने वाले अंजिक्य 31 वर्ष के हैं। इन दिनों वह भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान के तौर पर खेलते हैं। अजिंक्य रहाणे को पिता बनने की बधाई देते हुए हरभजन सिंह ने लिखा है कि-‘ नए नवेले पिता रहाणे को शुभकामनाएं। उम्मीद करता हूं मां और बच्चे दोनों बिल्कुल स्वस्थ है। आपके जीवन का सबसे बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हो गया अज्जू।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here