लता मंगेशकर के गाने को स्टेशन पर गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल रातोंरात एक सेलेब्रिटी में बदल गयी। रानू अब हर जगह छा गई है। इंटरनेट पे जिसे देखो वही रानू मंडल को ही सर्च करता हुआ नजर आता है। रानू की आवाज़ ने सबको अपना दीवाना बना लिया है।

अगर बात करें रानू के जीवन की तो वो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इसीलिए ऋषिकेश मंडल उनके जीवन पर आधारित एक फ़िल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं। रानू की बायोपिक में जो रानू का किरदार निभाएंगी वो दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती होंगी। सुदीप्ता को अभी तक फ़िल्म की स्क्रिप्ट प्राप्त नहीं हुई है मगर उन्हें फ़िल्म में काम करने के लिए ऑफर आ चुका है। स्क्रिप्ट मिल जाने के बाद सुदीप्ता तय करेंगी कि वो इस फ़िल्म का हिस्सा रहना चाहती हैं या नहीं।

ये भी पढ़िए-

1. रानू मंडल को लेकर लता मंगेशकर ने कहीं यह बड़ी बात, कहा कि मेरा नकल……

2. साल 2006 में आए हिमेश रेशमिया के इस गाने की रीमिक्स में रानू मंडल ने दी अपनी आवाज

ऋषिकेश ने इस फ़िल्म का नाम प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल तय किया है। इस फ़िल्म में दिखाया जाएगा कि आखिर कैसे एक प्लेटफार्म पर गाने गाकर भीख मांगने वाली रानू बॉलीवुड की एक चहेती स्टार बन गयी। रानू मंडल के बारे में ऋषिकेश कहते हैं कि उन्हें रानू से मिलने के बाद लगा कि वो एक पढ़ी-लिखी फैमिली से हैं और उन्हें संगीत से वाकई में बेहद प्यार है। बचपन से गाना गा रही रानू बेहद सिंपल और स्वीट हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here