बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने काफी लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना रखी है। इमरान खान बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के भांजे हैं। हालांकि इमरान खान ने काफी जोरों शोरों से बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया था। परंतु यह लंबे समय तक इंडस्ट्री में अपनी जगह कायम नही रख पाये। और फ्लॉप ऐक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए।

इन दिनों इमरान खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल जिस खबर कि हम बात कर रहे हैं वह खबर इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक से जुड़ी हुई है। खबरों के अनुसार इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच में थोड़ी मुश्किलें पैदा हो गई है जिसकी वजह से दोनों के अलग होने की नौबत तक आ गई है।

खबरों के मुताबिक अभिनेता इमरान खान के पास काफी दिनों से कुछ काम नहीं है। ऐसे में उन्हें आर्थिक समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है। इन सब परेशानियों का असर इमरान खान के स्वभाव पर भी पड़ा है। जिसकी वजह से वह काफी चिड़चिड़े हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इन्हीं सब वजहों से इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच में भी मनमुटाव होने लगे हैं।

ये भी पढ़िए-

1 बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में जिनमें नहीं है एक भी गाना, फिर भी फिल्में हुई सुपरहिट

2. बॉलीवुड के ऐसे सितारे जो सामान्य परिवार में जन्म लेने के बाद अपने दम पर हुए काबिल

बातों का यह असर हुआ कि इनकी पत्नी अवंतिका मलिक, इनसे अलग रहने को मजबूर हो गई। हालांकि इनके परिवार वालों ने इन दोनों के बीच में सुलह करवाने की पूरी कोशिश की परंतु इन सब बातों का कोई फायदा नहीं हुआ।


आपको बता दें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक की एक बेटी भी है जिसका नाम है इमारा। अवंतिका के मुताबिक इमरान और उनके बीच के झगड़ों का असर उनकी बेटी इमारा पर भी पड़ रहा है। जिसकी वजह से उन्होंने इमरान से अलग रहने का फैसला लिया है। अब देखने वाली बात यह है कि यह दोनों हमेशा के लिए अलग हो जाते हैं, या फिर अपने रिश्ते को एक और मौका देने की कोशिश करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here