देओल परिवार के कई सदस्य में इंडस्ट्री का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे। इस परिवार की तीसरी पीढ़ी यानी कि सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी इंडस्ट्री में अपना कदम रख लिया है। आज के इस पोस्ट में हम देओल परिवार के सदस्यों ने अपनी पहली फिल्म से कितने की कमाई की इसकी जानकारी आपके सामने लेकर आए हैं। आइए जानते हैं विस्तार में-

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र की पहली फिल्म थी ‘दिल भी तेरा हम भी’ ये फ़िल्म 1960 में रिलीज हुई थी और उस समय में इस फ़िल्म ने 11 लाख रुपये की कमाई की थी। अगर इसकी तुलना आज के जमाने से की जाए तो ये बहुत बड़ी रकम होगी।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी की पहली फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ थी। उनकी ये फ़िल्म 1968 में रिलीज हुई थी और अगर बात करें फ़िल्म की कमाई की तो इस फ़िल्म ने उस जमाने में 32 लाख रुपये की कमाई की थी।

ईशा देओल

ईशा की पहली फ़िल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ थी। उनकी पहली फ़िल्म 2002 में दर्शकों के बीच आई थी और उस फिल्म ने 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

बॉबी देओल

बॉबी देओल की पहली फिल्म 1995 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म का नाम ‘बरसात’ था। फिल्म को अगर आज के समय में रिलीज़ किया जाता तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई करती।

सनी देओल

सनी देओल की पहली फिल्म थी ‘बेताब’। बेताब 1983 में रिलीज हुई थी। उस समय में इस फ़िल्म ने 2 करोड़ रुपये की कमाई की थी जो उस समय के हिसाब से बहुत ज्यादा है।

ये भी पढ़िए-

1. करीना कपूर है, करिश्मा कपूर की बेटी की इस आदत से परेशान, दी यह सलाह

2. सनी देओल ने बदल दी इस गायक की जिंदगी, कभी धोता था जूठे बर्तन

करण देओल

सनी देओल के बेटे करण देओल भी अब बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं। उनकी पहली फ़िल्म है ‘पल पल दिल के पास’। इस फिल्म का बजट 28 करोड़ रुपये है और फिल्म को खुद सनी देओल ने बनाया है। इस फिल्म ने 6 दिनों में 23 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here