माता पिता बनना बहुत ही सौभाग्य की बात होती है। वहीं अगर बात करें टीवी स्टार्स की तो बहुत सारे स्टार्स हैं जिनको ये सौभाग्य प्राप्त हुआ तो ऐसे भी स्टार्स हैं जिनको दोगुना सौभाग्य प्राप्त हुआ है तो आज जान लीजिए ऐसे टीवी के स्टार्स के बारे में जो जुड़वा बच्चों के माता पिता है

सारा आफरीन खान

सारा आफरीन खान ज़ी टीवी के शो जमाई राजा में नज़र आई थी। हाल ही में वो मां बनी है और उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।

सौरभ राज जैन

सौरभ स्टार प्लस के शो महाभारत में श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। वो दस साल बाद पिता बने हैं और उनकी एक बेटी और एक बेटा हुआ है।

ये भी पढ़िए-

1. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट आई सामने, जानिए इस लिस्ट में कहीं आपका भी तो कोई फेवरेट शामिल नही

2. यह रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी की इस आदत ने शो की पूरी टीम को कर दिया है परेशान

किंशुक महाजन

आपको बता दें कि किंशुक महाजन ने साल 2012 में अपनी बचपन की दिव्या गुप्ता से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद दिव्या ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था जिनमें एक बेटा और एक बेटी है।

हितेन तेजवानी

हितेन टीवी के जाने माने अभिनेताओं में शुमार हैं और उनकी पत्नी भी काफी चर्चित हैं। हितेन भी जुड़वां बच्चों के पिता हैं। उनके बेटे का नाम निवान और बेटी का नाम काव्या है और दोनों जुड़वां हैं।

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी यानी टीजे भी जुड़वां बच्चों की माता पिता है। आपको बता दें कि करणवीर बोहरा की दो जुड़वां बेटियां है जो कि काफी क्यूट है।

कृष्णा अभिषेक

सबको हसाने वाले कृष्णा भी जुड़वां बच्चों के पिता हैं।कृष्णा की शादी को काफी साल हो चुके हैं मगर उन्हें पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त नहीं हो पाया और फिर सरोगेसी के जरिये ये पिता बन पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here