अगर कोई इंसान किसी से प्यार करता है ,और उसी से उसकी शादी हो जाए, तो यह इससे बड़ी खुशकिस्मती की बात कुछ नहीं होती है। किसी इंसान को उसका प्यार जीवनसाथी के रूप में मिल जाए, उसे दुनिया जहान की और कोई चीज नहीं चाहिए होती है। यह बहुत मुश्किल से होता है, किसी को उसके प्यार का साथ उम्र भर के लिए मिल जाये। परंतु अगर ऐसा कुछ हो जाए कि लोग जबरदस्ती आपकी शादी आपके प्यार से करवा दे, तो यह वाकई में एक हैरत वाली बात होती है।

दो सगी बहनों के प्रेमी आते थे उनसे मिलने

ऐसी ही एक घटना सामने आई है बिहार राज्य के मधेपुरा, जवालापट्टी से। यहां पर दो सगी बहनों की शादी गांव वालों ने मिलकर उनके प्रेमियों से करा दी। जानते हैं क्या है पूरी घटना। दरअसल भी रखी गांव के रहने वाले देना देवानंद यादव के बेटे रोहन कुमार और जानकी नगर निवासी कृष्ण कुमार वैभव एक साथ कमरा लेकर पढ़ाई करते थे। रोहन का ननिहाल ज्वाला पट्टी में था, यहां की रहने वाली रिया के साथ रोहन अफेयर चल रहा था। रिया की बहन चंदा के साथ रोहन के दोस्त कृष्ण कुमार का अफेयर चलने लगा।

गांव वालों ने कराई बहनों की शादी

यह दोनों अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने अक्सर ज्वालापट्टी जाया करते थे। जब भी यह बहनों से मिलने पहुंचते, तो बहने अपने परिवार वालों को नींद की गोली देकर सुला देती थी, जिससे उनकी नींद ना खुले। किसी तरह से गांव वालों को इस बात की भनक लग गई। इसके बाद गांव वालों ने एक बार इन्हें पकड़ लिया। पहले तो गांव वालों ने दोनों लड़कों की खूब पिटाई की। उसके बाद दोनों लड़कों की शादी उन लड़कियों से करा दी।

शादी के बाद जहां एक तरफ कृष्ण कुमार वैभव के पिता ने रीति-रिवाज के साथ चंदा को अपने घर की बहू के रूप में अपनाया, वहीं दूसरी तरफ रोहन के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं हुए। बात पुलिस तक पहुंची है, अब पुलिस इस बात की तह तक जाकर अपना फैसला लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here