सुनकर बेहद अजीब लगा होगा आपको मगर दोस्तों ये बिलकुल सच है। ये सारी घटना उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जिले की है। यहां के कोरांव के महुंली गांव में एक कुत्ते की शादी एक कुतिया से की गई है और उन दोनों की शादी सभी गांववालों ने बहुत ही धूमधाम से की है।

कुत्ते के जो मालिक हैं उनका नाम है राजेंद्र प्रसाद पाल। उन्होंने बताया कि उनके कुत्ते को पड़ोस में रहनेवाले कमलेश की कुतिया से प्यार हो गया और दोनों के बीच अपनापन देखकर सभी ने दोनों की शादी करा दी। हम आपको बता दें कि शादी सारे रीति रिवाजों के साथ एक आम शादी की तरह ही हुई है। पहले शादी के कार्ड बांटे गए, शहनाई बजी और 500 लोगों के साथ बारात भी निकाली गई। फिर सभी ने रात्रिभोज का आनंद भी उठाया।

कुत्ते के मालिक बताते हैं कि, “पड़ोस के रहने वाले कमलेश की कुतिया को हमारे राजपाल (कुत्ता) से प्यार हो गया था। दोनों के बीच अपनापन देखकर हम लोगों ने इनकी शादी करा दी। कुतिया की मालकिन ने बताया कि राजरानी (कुतिया) की शादी हमने बड़े धूमधाम से की है। लोगों का मानना है कि कुत्ते कुतिया की शादी कुंडली दोष को खत्म करने के लिए की जाती है।”

ये भी पढ़िए-
1. एक प्रेम कहानी- विदेशी युवती का दिल आया भारत के एक मजदूर पर, ऐसे हुई इनके रिश्ते की शुरुआत

2. ये है प्यार के साइड इफेक्ट्स- कोर्ट में आया प्यार का ऐसा मामला कि जज भी रह गए हैरान

ये शादी सच मे एकदम अनोखा शादी रही। बारात पहुंचते ही सबसे पहले कुत्ते को भोजन कराया गया और इतना ही नहीं कुत्ते ने नखरे भी दिखाए और फिर उसे अअंगूठी देकर मनाया गया फिर उसने भोजन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here