विवाह फ़िल्म की तरह ही हुआ एक लड़की के साथ हादसा, सगाई के बाद मंगेतर का आधे से ज्यादा शरीर जल गया

आजकल के जमाने में लोग सुंदरता को ज़्यादा महत्व देते हैं। जो कोई थोड़ा कम सुंदर होता है लोग उससे बात करने में हिचकिचाते हैं। मगर आज हम आपको एक ऐसे हादसे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें सगाई के बाद ही मंगेतर का आधा शरीर जल गया और उसके बाद भी लड़के ने उसे वहीं छोड़ नहीं दिया बल्कि छुट्टी न मिलने पर अपनी नौकरी ही छोड़ कर आ गया।

इस हादसे को सुनने के बाद विवाह मूवी की याद तो हम सबको आ ही जाएगी। जिस तरह से मूवी में पूनम का शरीर जल गया था फिर भी शाहिद कपूर ने उससे शादी की थी, उसी तरह से रियल में भी हुआ है। इस घटना के बारे में सुनकर आपको लड़के के ऊपर बहुत गर्व होगा कि सच में इंसान हो तो उस लड़के जैसा।

हम बात कर रहे हैं मध्यप्रदेश के सागर की। वहां देवेंद्र नाम के लड़के ने ऐसा कर दिया कि सब उसकी बड़ाई करते नहीं थक रहे हैं। असल में इसी साल देवेंद्र की शादी 26 जनवरी को पूर्णिमा के साथ होने वाली थी। मगर शादी से पहले ही 9 जनवरी को पूर्णिमा के साथ एक हादसा हो गया जिसने सबके दिल को झकझोर कर रख दिया। पूर्णिमा गर्म पानी ले रही थी और अचानक उसका पैर फिसल गया जिसकी वजह से वो आग की चपेट में आ गयी और पूरी तरह से आग में झुलस गयी। उन्हें तुरंत भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देवेंद्र ने पूर्णिमा के लिए छोड़ दी अपनी नौकरी

उस समय पूर्णिमा की हालत बहुत खराब हो गयी थी कोई भी उसे देख नहीं सकता था। सबको लग रहा था कि पूर्णिमा का रिश्ता टूट जाएगा मगर जब देवेंद्र को इस हादसे के बारे में जानकारी हुई तो वो अपनी नौकरी छोड़कर सीधा पूर्णिमा के पास आ गए और उसकी देखभाल करने लगे। हम आपको बता दें कि पूर्णिमा के घर में उनकी बहन और मां ही हैं, उनके भाई और पिताजी का देहांत पहले ही हो चुका है। ऐसे में देवेंद्र ने उन दोनों को बहुत बड़ा सहारा दिया है।

देवेंद्र पूर्णिमा को इस हालत में ही अपनाने के लिए तैयार हैं और वो कहते हैं कि अगर हमारे घर में ये हादसा होता तो हम क्या करते? देवेंद्र अपनी नौकरी की बिना परवाह करते हुए पूर्णिमा की देखरेख कर रहे हैं। पूर्णिमा की तबियत अब काफी हद तक ठीक हो चुकी है और अब वो खुद को बहुत खुशनसीब मानती हैं जो देवेंद्र जैसा पति उन्हें मिला ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here