जानते हैं बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में, जिनमे फ़िल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ अफेयर

0
3569

हाल ही में हुई बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण की और रणवीर सिंह की शादी से पूरे बी टाउन में हलचल है। ये दोनों ऐसे पहले बॉलीवुड स्टार्स नही है जिनका अफेयर हुआ। इनके अलावा भी कई सारे सितारे हैं जिनका अफ़ेयर भले ही शादी तक पहुंच या न पहुंचा हो लेकिन इन सभी का अफेयर सुर्खियों में आया ।
आइये नज़र डालते है ऐसे ही कुछ सितारों के अफेयर पर-
जेनेलिया डीसूज़ा और रितेश देशमुख

2002 में आयी फिल्म “तुझे मेरी कसम” में काम कर रहे दोनों स्टार्स जेनेलिया और रितेश के बीच प्यार हुआ। दोनों सितारों की ये पहली फिल्म थी। वर्ष 2010 में दोनों ने 10 साल एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली। ये दोनों बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी के रूप में भी जाने जाते हैं।
ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक दुसरे के साथ इंटरनेशनल खिलाड़ी में काम किया था। उन दिनों इनके अफेयर की चर्चा जोरों शोरों पे थी। बाद में दोनों ने एक दुसरे से शादी भी कर ली। वैसे तो अक्षय कुमार का नाम ट्विंकल के अलावा शिल्प सेट्टी और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जोड़ा जा चुका है।
राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया ने भी एक लंबे अफेयर के बाद शादी की थी। इनकी शादी के बाद ट्विंकल खन्ना भी आगे चल के एक्ट्रेस के रूप में सामने आयी।

ऋतिक रोशन और करीना कपूर

\

फिल्म ” मैं प्रेम की दीवानी हूं” कि दौरान ऋतिक रोशन और करीना कपूर के बीच करीबियां बढ़ी लेकिन ऋतिक रोशन के शादी शुदा होने के कारण ये बात यही रुक गई।
●करीना कपूर और शाहिद कपूर

फिल्म “चुप चुप के, मिलेंगे मिलेंगे” और ” जब वे मेट” में एक साथ काम कर चुके शाहिद कपूर और बेबो का नाम भी साथ जुड़ चुका है। इनके अफेयर की चर्चाएं उन दिनों ज़ोरो पे थी  लेकिन पर बेबो का नाम सैफ अली खान के साथ जुड़ गया और उधर शाहिद कपूर ने भी मीरा राजपूत से शादी कर ली

● ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

फिल्म बंटी और बबली के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ और उसके कुछ सालों बाद दोनों ने शादी भी क्र ली। फिल्म बंटी और बबली के अलावा दोनों ने फिल्म “उमराव जान, गुरु ” और “रावण” ने भी एक साथ काम किया है।

इनके अलावा भी कई सारी बी टाउन की हस्तियों का नाम एक साथ जुड़ा जिसमे से कई ने शादी की और कुछ का सिर्फ अफेयर चला जबकि कुछ का तो डाइवोर्स भी हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here